• Fri. Apr 26th, 2024

कंगना रनौत ने खुद की तुलना शाहरुख खान से की, कहा- हम ‘सितारों की आखिरी पीढ़ी’ हैं

ByMain News

Mar 29, 2024

कंगना रनौत जब से राजनीति में आने का ऐलान किया है तब से वह सुर्खियों में छाई हुई हैं। 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए कंगना के भाजपा पार्टी से हाथ मिलाने के बाद कई लोगों ने उन्हें आड़े हाथ लिया और कहा कि उनका यह फैसला इसलिए है क्योंकि उनकी फिल्में अब नहीं चलतीं। ऐसे सभी दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए, कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन ने एक और साहसिक बयान दिया है, और इस बार उन्होंने अपनी तुलना किसी और से नहीं बल्कि शाहरुख खान से की है।

किंग खान ने 2023 में अपनी एक्शन थ्रिलर ‘पठान’ के साथ ब्लॉकबस्टर वापसी की। उनकी कुछ फ्लॉप फिल्मों को अपने तर्क का आधार बनाते हुए, टाइम्स नाउ समिट के दौरान कंगना रनौत ने कहा, “गरीब दुनिया में ऐसा कोई नहीं है। शाहरुख खान की 10 फिल्में नहीं चली, फिर पठान चली। मेरी 7-8 साल कोई फिल्म नहीं चली, फिर क्वीन चली, फिर 3-4 साल बाद मणिकर्णिका चली। अब, अगली बार इमरजेंसी रिलीज़ हो रही है, आप नहीं जानते, शायद यह बॉक्स ऑफिस पर अद्भुत काम करेगी।”

जैसे कि तुलना करना ही काफी नहीं था, अभिनेत्री ने आगे कहा कि वह और शाहरुख “सितारों की आखिरी पीढ़ी” हैं क्योंकि ओटीटी स्टार नहीं बना सकता। “हम जाने-माने चेहरे हैं और ईश्वर की कृपा से हमारी बहुत मांग है। लेकिन मैं सिर्फ कला के क्षेत्र में ही डूबे रहने के बजाय खुद को वास्तविक दुनिया से जोड़ना चाहती हूं।”

कंगना रनौत चुनाव

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आधिकारिक तौर पर राजनीति में कदम रख दिया है। आगामी लोकसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों की 5वीं सूची में 111 अन्य उम्मीदवारों के साथ कंगना का नाम भी शामिल है। कंगना रनौत अपना पहला चुनाव हिमाचल प्रदेश के अपने गृहनगर मंडी से लड़ेंगी। सूची की घोषणा होने के तुरंत बाद, कंगना रनौत पहली बार मीडिया में आईं, जहां उन्होंने दर्शकों को होली की शुभकामनाएं दीं और चुनाव लड़ने के अपने फैसले के बारे में बात की।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, चंद्रमुखी अभिनेत्री आगामी अखिल भारतीय मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म के लिए अभिनेता आर माधवन के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन ‘थलाइवी’ निर्देशक विजय करेंगे। आर माधवन और कंगना ने इससे पहले ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में साथ काम किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *