• Tue. May 7th, 2024

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने सुलह की पुष्टि की: ‘हमारे बच्चों की वजह से, हमने पूरी तरह से आत्मसमर्पण कर दिया है’

ByMain News

Mar 30, 2024

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अब पुष्टि की है कि दोनों के बीच सुलह हो गई है और वे फिर से साथ रह रहे हैं। ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, आलिया ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने बच्चों की वजह से एक साथ वापस आने का फैसला किया है।

“मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते में जिन समस्याओं का सामना करना पड़ा, वे हमेशा किसी तीसरे व्यक्ति के कारण थीं। लेकिन अब, वह गलतफहमी हमारे जीवन से बाहर हो गई है। अपने बच्चों की वजह से हमने पूरी तरह से आत्मसमर्पण कर दिया है। अब जिंदगी में अलग रहने का कोई विकल्प नहीं है, क्योंकि बच्चे भी बड़े हो रहे हैं।’ साथ ही, नवाज़ शोरा (बेटी) के बहुत करीब हैं और जो कुछ भी हुआ उसके बाद वह बहुत परेशान थीं। वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकी. इसलिए हमने फैसला किया कि हम लड़ाई नहीं करेंगे और शांति से साथ रहेंगे।”

उनके सुलह की अफवाहें तब सामने आईं जब मंगलवार को आलिया ने नवाजुद्दीन और उनके बच्चों के साथ एक तस्वीर साझा की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मेरे एकमात्र साथी के साथ 14 साल के वैवाहिक आनंद का जश्न मना रही हूं। सालगिरह की शुभकामनाएँ (शैम्पेन की झनकार और दो दिलों की इमोजी)।”

“हाल ही में, मेरे जीवन में कुछ सकारात्मक बदलाव हुए हैं। मेरा मानना ​​है कि जब हम दुनिया के साथ नकारात्मक पहलुओं को साझा करते हैं, तो हमें सकारात्मक पहलुओं को भी साझा करना चाहिए। मेरा मानना ​​है कि अच्छाई को भी उजागर करना चाहिए. आलिया ने इंटरव्यू में कहा, नवाज यहां हमारे साथ थे, इसलिए हमने बच्चों के साथ मिलकर अपनी सालगिरह मनाई।

आलिया, नवाज़ुद्दीन का अलगाव

एक साल पहले, आलिया ने कहा था कि अभिनेता “एक गैर-जिम्मेदार पिता” थे और आरोप लगाया था कि उन्होंने अपनी नाबालिग बेटी को अपने “पुरुष मैनेजर” के साथ अकेले भेज दिया था, जिसने उसे “कई बार अनुचित तरीके से” गले लगाया था।

अपने असत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए आठ पेज के पत्र में, आलिया ने दावा किया कि सिद्दीकी ने उनकी “जानकारी और सहमति” के बिना उनकी 12 वर्षीय बेटी को अपने पुरुष प्रबंधक के साथ दूसरे देश में भेज दिया था।

आलिया, जिसका सिद्दीकी से सात साल का बेटा भी है, ने अभिनेता पर उस घटना पर अपनी नाराजगी व्यक्त करने के बाद उसे धमकी देने का आरोप लगाया।

आलिया के जवाबी आरोप सिद्दीकी द्वारा उसके पिछले दावों के जवाब में एक खुला पत्र पोस्ट करने और उन्हें “हेरफेर” और “एकतरफा” बताए जाने के कुछ दिनों बाद आए हैं। उनकी पत्नी ने पहले अभिनेता पर अपने बच्चों को छोड़ने का आरोप लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *