• Thu. May 9th, 2024

अनन्या पांडे ने अपने पहले विज्ञापन में आदित्य रॉय कपूर को एक साथ रखा; सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को ‘रिप्लेस किए जाने’ पर रेडिट की प्रतिक्रिया

ByMain News

Mar 30, 2024

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर अक्सर इवेंट्स में एक साथ स्पॉट किए जाते हैं और एक-दूसरे के साथ छुट्टियों पर भी जाते हैं। हालांकि अभिनेताओं ने अपने रिश्ते को आधिकारिक नहीं बनाया है, लेकिन पिछले साल कॉफ़ी विद करण 8 में आदित्य की उपस्थिति ने लगभग इसकी पुष्टि कर दी थी। डेटिंग की अफवाहों के बीच, अभिनेता अपने पहले विज्ञापन अभियान के लिए एक साथ आए हैं।

अनन्या और आदित्य का नया विज्ञापन अभियान

शुक्रवार को, अनन्या और आदित्य ने स्कॉट आईवियर के लिए अपने हालिया शूट से अपनी एक तस्वीर साझा की। आदित्य ने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का स्थान लिया, जो पिछले कुछ वर्षों से ब्रांडों के अभियानों में अनन्या के साथ नजर आ रहे हैं। अनन्या और आदित्य ने स्कॉट आईवियर के नवीनतम संग्रह को प्रदर्शित करते हुए अपनी पहली तस्वीर में पर्पल लुक और शानदार धूप का चश्मा लगाया हुआ था।

Ananya & ARK for an ad!
byu/Gloomy-Equivalent81 inBollyBlindsNGossip

 

रेडिट ने अनन्या और आदित्य की फोटो पर प्रतिक्रिया दी

रेडिट पर कई लोग सिद्धार्थ को आदित्य द्वारा ‘रिप्लेस किए जाने’ के बारे में बात करना बंद नहीं कर सके। मार्च 2022 में, ब्रांड की 20वीं वर्षगांठ समारोह के दौरान सिद्धार्थ और अनन्या को स्कॉट आईवियर एंबेसडर के रूप में घोषित किया गया था।

एक रेडिट उपयोगकर्ता ने अनन्या और आदित्य के नए विज्ञापन वाले एक पोस्ट पर टिप्पणी की, “सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को इस जोड़े को प्रचारित करने के लिए हटा दिया गया…गंदा…” एक अन्य ने सिद्धार्थ और अनन्या के पुराने अभियान की एक तस्वीर साझा की, और कहा, “उसे निकाल दो जिसने सिड (सिद्धार्थ) की जगह लेने का विचार आया।” एक व्यक्ति ने लिखा, “वह (अनन्या) और सिड पहले की शूटिंग में अच्छे लग रहे थे! उन्होंने सिड की जगह उनके (आदित्य) को ले लिया?”

एक व्यक्ति ने यह भी कहा, “यह कुछ नहीं दे रहा है। लुक्स जैकपॉट मारने के बावजूद, आदित्य एक मॉडल के रूप में कुछ भी नहीं दे रहे हैं और दुख की बात है कि उन्होंने एक अभिनेता के रूप में प्रयास करना बंद कर दिया है। मुझे अब उनमें कोई बचत की कृपा नहीं दिख रही है।” हालाँकि, कुछ लोगों को अनन्या और आदित्य को एक साथ देखना पसंद आया। एक ने टिप्पणी की, ‘ईमानदारी से कहूं तो, वे मुझे आश्चर्यजनक लग रहे हैं।’ दूसरे ने लिखा, ‘ताजा लग रहे हैं (ईमानदारी से कहूं तो)’।

अनन्या और आदित्य की डेटिंग की अफवाहें

अनन्या और आदित्य पिछले कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं। अफवाहें तब शुरू हुईं जब दोनों 2022 में कृति सेनन की दिवाली पार्टी में एक साथ दिखे। करण जौहर ने भी अपने टॉक शो, कॉफ़ी विद करण के विभिन्न हालिया एपिसोड के दौरान अनन्या और आदित्य के बारे में संकेत दिए। तब से, इस अफवाह वाले जोड़े को हवाई अड्डों और विदेश में छुट्टियों पर देखा गया है। अनन्या और आदित्य को अक्सर मुंबई में भी पपराज़ी द्वारा एक साथ देखा जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *