• Tue. May 14th, 2024

प्रियंका चोपड़ा ने अपने जन्मदिन की पार्टी में मन्नारा चोपड़ा को केक खिलाया और निक जोनास के लिए थोड़ा डांस किया

ByMain News

Mar 30, 2024

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा मुंबई में अपनी चचेरी बहन और बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट मन्नारा चोपड़ा की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुईं। शुक्रवार रात प्रियंका के अपने गायक-पति निक जोनास के साथ पार्टी में पहुंचने के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आईं।

तस्वीरों में प्रियंका ने व्हाइट ब्रालेट के साथ मैचिंग स्कर्ट और सिल्वर हील्स पहनी हुई है। निक ने प्रिंटेड सफ़ेद शर्ट, पीली पैंट और सफ़ेद स्नीकर्स चुना। मन्नारा लाल ड्रेस और हील्स में नजर आईं. कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते ही प्रियंका और निक ने पपराज़ी का अभिवादन किया। अभिनेता को मन्नारा को गले लगाते हुए भी देखा गया।

प्रियंका ने मन्नारा को केक खिलाया

इन सभी ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ पैपराजी को पोज दिए. मन्नारा के साथ पोज देने के बाद प्रियंका ने पैपराजी की तरफ हाथ भी जोड़े. जब निक फोटोग्राफरों के लिए पोज देने आए तो उन्होंने थोड़ा डांस किया। मन्नारा ने भी केक काटा और प्रियंका और निक परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उनके साथ शामिल हुए। एक वीडियो में, प्रियंका को केक के एक टुकड़े से एक छोटा सा टुकड़ा लेते हुए देखा गया क्योंकि मन्नारा उसे खिलाना चाहती थी। इस पार्टी में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी मौजूद थीं। वह ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में नजर आईं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *