• Fri. Apr 26th, 2024

जब तब्बू ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि स्क्रीन पर कामुक महिलाओं या नैतिक रूप से गलत लोगों का किरदार निभाना गलत है: “मैं एक ऐसी महिला का किरदार निभा सकती हूं जिसका विवाहेतर संबंध हो…”

ByMain News

Mar 28, 2024

तब्बू भारतीय फिल्म उद्योग की सबसे बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं। 80 के दशक से लेकर अब तक, अभिनेत्री अपने असाधारण अभिनय से लोगों का दिल जीतती रही है और छाप छोड़ती रही है। चाहे बीवी नंबर 1 जैसी मूर्खतापूर्ण रोमांटिक-कॉम का हिस्सा होना हो या हैदर में ठोस अभिनय करना हो, अभिनेत्री किसी भी किरदार को आसानी से निभा सकती है।

1985 में तब्बू को हम नौजवान से डेब्यू किए हुए चार दशक हो गए हैं। तब से, प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने अब तक 90 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। पिछले कुछ वर्षों में, उन्होंने अंधाधुन, भूल भुलैया 2, खुफ़िया आदि में शानदार प्रदर्शन किया है। तब्बू की 2024 की पहली रिलीज़, क्रू, इस सप्ताह सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

जो चीज़ तब्बू को बेहद सफल और बाकी सभी से अलग बनाती है, वह है उनकी स्क्रिप्ट का चयन। अभिनेत्री अक्सर जोखिम उठाती है और कभी भी विकृत, गहरे, बोल्ड किरदार निभाने से नहीं कतराती। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में भोला एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें एक अच्छी लड़की का किरदार निभाना बोरिंग लगता है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि पर्दे पर नैतिक रूप से गलत किरदार निभाना गलत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *