• Sat. Apr 27th, 2024

अनन्या पांडे ने स्वीकार किया कि उन्होंने एक बार अपने बॉयफ्रेंड को ’50-75 बार’ कॉल किया था क्योंकि उन्होंने फोन नहीं उठाया था: ‘मुझे लोगों को स्पेस देना पसंद नहीं है’

ByMain News

Mar 28, 2024

अनन्या पांडे ने अपनी आखिरी रिलीज ‘खो गए हम कहां’ के प्रमोशन के दौरान खुद को फिल्म में अपने किरदार की तरह ही एक “साइको ऑब्सेसिव स्टॉकर गर्लफ्रेंड” बताया था। इसलिए जब हाल ही में एक साक्षात्कार में, अनन्या से पूछा गया कि उसने रिश्ते में क्या “सबसे अप्रत्याशित” काम किया है, तो उसने उस समय को याद किया जब उसने अपने प्रेमी को “50-75 बार” फोन किया था क्योंकि वह उसकी कॉल नहीं उठा रहा था।

नो फिल्टर नेहा पर बात करते हुए उन्होंने कहा, ”मेरे पार्टनर ने फोन नहीं उठाया. मैं 50 से 75 बार कॉल करता हूं।” नेहा ने उनसे अपने साथी का नाम लेने से परहेज करने को कहा क्योंकि वे एक मिनट तक चुप रहे। अनन्या ने आगे कहा, “मुझे एक समस्या है। मैं उस तरह का व्यक्ति हूं जिसे किसी समस्या का समाधान उसी मिनट में चाहिए होता है। मुझे लोगों को जगह देना पसंद नहीं है. यह अच्छी आदत नहीं है।”

अनन्या ने कहा कि वह चीजों से बहुत तेजी से उबर सकती हैं लेकिन उन्हें “नाटकीय” होना पसंद है। “मैं चीजों पर बहुत तेजी से काबू पा लेता हूं। जैसे मैं दो घंटे तक चिल्लाता रहा हूं और फिर कहता हूं ‘अरे, मैं अब ठीक हूं। मुझे बस नाटकीय होना था लेकिन अब मैं ठीक हूं,” अनन्या ने हंसते हुए कहा और अपने प्रशंसकों से कहा कि उन्होंने जो किया वह कभी न करें। उन्होंने कहा, “किसी को 50 बार कॉल न करें क्योंकि वे अपना फोन एयरप्लेन मोड पर डाल देंगे और यह मजेदार नहीं होगा।”

अनन्या ने तब कहा कि उनकी बहन रियासा ने उन्हें उस समय के लिए एक हैक सिखाया है जब वह बाहर निकलना चाहती हैं। रिसा ने सुझाव दिया कि अनन्या को अपने फोन पर रिसा का नाम बदलकर अपने साथी के नाम पर रखना चाहिए, जितना चाहे उतना बाहर निकलना चाहिए ताकि वह अपने सिस्टम से गुस्सा निकाल सके लेकिन उसने वास्तव में अपने साथी के लिए कुछ भी बुरा नहीं कहा है। ऐसी अफवाह है कि अनन्या, आदित्य रॉय कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *