• Sat. Apr 27th, 2024

जब लोग ‘नमस्कार वाहिनी’ कहते हैं तो आलिया भट्ट शरमा जाती हैं और लंदन में चैरिटी कार्यक्रम के लिए रवाना हो जाती हैं

ByMain News

Mar 28, 2024

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट कथित तौर पर गुरुवार को लंदन में अपना पहला चैरिटी समारोह आयोजित करेंगी। आलिया को बुधवार रात हवाईअड्डे पर देखा गया और अभिनेता को प्रशंसकों के साथ सेल्फी लेते हुए पकड़ा गया। हालाँकि, आलिया उस समय मुस्कुराती और शरमाती रह गई जब एक बच्चे ने उसे अनोखे तरीके से बधाई दी।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में, आलिया को हवाई अड्डे के गेट की ओर भागते हुए देखा गया जब एक पपराज़ो ने कहा, ‘वाहिनी (भाभी) नमस्कार।’ अभिनेता ने कैमरे की ओर देखा और मुस्कुराई, जिससे उनके प्रशंसक आश्चर्यचकित रह गए। प्रशंसक टिप्पणी अनुभाग में पहुंचे और अभिनेता के लिए मीठे संदेश छोड़े। एक प्रशंसक ने कहा, “उनकी प्यारी मुस्कान याद आ गई। आखिरकार लंबे समय बाद आलिया नजर आईं।” एक अन्य ने लिखा, “प्यारी आलू होप गाला के लिए लंदन रवाना।”

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, हर्षदीप कौर, कॉमेडियन रोहन जोशी और कोरियोग्राफर उषा जे होप गाला में परफॉर्म करेंगे। यह कार्यक्रम लंदन के मंदारिन ओरिएंटल हाइड पार्क में होगा। होप गाला का उद्देश्य आलिया द्वारा चुनी गई चैरिटी सलाम बॉम्बे की मदद करना है। सलाम बॉम्बे मुंबई में उन बच्चों के साथ काम करता है जिन्हें मदद की ज़रूरत होती है, उन्हें स्कूल में अपने बारे में बेहतर महसूस करने और पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए पढ़ाते हैं। आलिया ने 2023 में मेट गाला में भी हिस्सा लिया था.

काम के मोर्चे पर, आलिया ने हाल ही में वेदांग रैना के साथ फिल्म जिगरा की शूटिंग पूरी की है। आगामी फिल्म वासन बाला द्वारा निर्देशित है। जिगरा सितंबर 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अभिनेता को आखिरी बार करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था। रणवीर सिंह अभिनीत यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *