• Fri. Apr 26th, 2024

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ तेलंगाना में शादी के बंधन में बंध गए

ByMain News

Mar 27, 2024

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ अब कथित तौर पर शादीशुदा हैं। द ग्रेट आंध्र की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस जोड़े ने बुधवार को अदिति के गृह राज्य तेलंगाना में शादी रचाई। हालाँकि, अभी तक दोनों में से किसी भी अभिनेता ने अपनी शादी की खबरों की पुष्टि नहीं की है।

अदिति और सिद्धार्थ की कथित शादी का विवरण

रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुर में रंगनाथ स्वामी मंदिर मंडपम में शादी की। अदिति के नाना वानापर्थी संस्थानम के अंतिम शासक थे इसलिए उनके परिवार का मंदिर से पुराना संबंध है। कथित तौर पर शादी सिद्धार्थ के गृह राज्य तमिलनाडु के पुजारियों द्वारा संपन्न हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार हुई। इसलिए उनकी शादी उनकी संबंधित विरासतों, संस्कृतियों और मान्यताओं का मिश्रण थी।

अदिति, सिद्धार्थ की डेटिंग लाइफ

अदिति की पहली शादी अभिनेता सत्यदीप मिश्रा से हुई थी, जिन्होंने पिछले साल फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता से शादी की थी। अदिति ने अजय भूपति की 2021 तेलुगु रोमांटिक एक्शन फिल्म महा समुद्रम के सेट पर सिद्धार्थ को डेट करना शुरू किया। उनकी डेटिंग लाइफ पिछले साल तब सुर्खियों में आई जब उन्होंने इंस्टाग्राम ट्रेंड को फॉलो किया और एक वायरल रील में तुम तुम पर डांस किया।

उन्होंने रोमांटिक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ एक-दूसरे को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और मुंबई में कई कार्यक्रमों में एक साथ पहुंचते देखा गया। उन्होंने इस साल की शुरुआत में मुंबई में फिटनेस कोच नुपुर शिखारे और अभिनेता आमिर खान की बेटी और उद्यमी इरा खान की शादी के रिसेप्शन के लिए एक साथ पोज़ दिया था। कथित तौर पर दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहे हैं।

पिछले साल अदिति के जन्मदिन पर, सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेता के साथ तस्वीरें साझा की थीं और कैप्शन लिखा था, “क्या वह प्यारी नहीं है? हैप्पी बर्थडे पार्टनर। होने के लिए धन्यवाद। सभी दुनिया में सभी पिक्सी। चारों ओर धूल छिड़कते हुए उड़ें।” आपकी कृपा। मंत्रोच्चार और खिलखिलाहट से वातावरण भर गया है। सभी आपके चेहरे पर मुस्कान की प्रतीक्षा में हैं। आप सच्चे रहें और हमें यह दिखाने के लिए धन्यवाद, बिना किसी असफलता के, हमेशा दो [?] लगते हैं। जल्द ही मिलते हैं। बहुत लंबा समय हो गया है ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *