• Fri. May 10th, 2024

ऐनी हैथवे ने क्रिस्टोफर नोलन को “एंजेल” कहा, बताया कि कैसे उन्होंने ऑनलाइन विषाक्तता से उबरने में उनकी मदद की

ByMain News

Mar 27, 2024

लॉस एंजिल्स:

अभिनेत्री ऐनी हैथवे फिल्म निर्माता क्रिस्टोफर नोलन को अपने जीवन में एक “देवदूत” मानती हैं।

अपने पहले एकल वैनिटी फेयर कवर की शोभा बढ़ाते हुए, उन्होंने 2013 की वायरल घटना ‘हैथहेट’ को संबोधित किया, जिसने म्यूजिकल लेस मिजरेबल्स के लिए ऑस्कर जीतने के बाद उनकी पहचान को “विषाक्त” के रूप में चित्रित किया, और यह भी बताया कि कैसे नोलन ने उन्हें परवाह किए बिना अपनी परियोजनाओं पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर किया। वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, अकादमी पुरस्कार जीतने के बाद उन्हें नफरत महसूस हुई है।

“बहुत से लोग मुझे भूमिकाएं नहीं देते थे क्योंकि वे इस बात से चिंतित थे कि ऑनलाइन मेरी पहचान कितनी जहरीली हो गई है। क्रिस्टोफर नोलन के रूप में मेरे पास एक देवदूत था, जिसने इसकी परवाह नहीं की और मुझे सबसे खूबसूरत भूमिकाओं में से एक दी।’ मैंने उन सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक में काम किया है जिसका मैं हिस्सा रही हूं,” उन्होंने याद करते हुए कहा,

हैथवे ने नोलन के 2014 के अंतरिक्ष महाकाव्य इंटरस्टेलर में नासा वैज्ञानिक डी. अमेलिया ब्रांड की भूमिका का उल्लेख किया। वह 2012 की द डार्क नाइट राइजेज में सेलिना काइल के रूप में नोलन के साथ पहले ही काम कर चुकी थीं, जिसने 2012 के अंत में लेस मिजरेबल्स के लिए उनके ऑस्कर अभियान से इंटरनेट पर तिरस्कार उत्पन्न होने से कई महीने पहले उनकी प्रशंसा अर्जित की थी।

हैथवे ने कहा, “मुझे नहीं पता कि क्या उन्हें पता था कि वह उस समय मेरा समर्थन कर रहे थे, लेकिन इसका प्रभाव पड़ा। और अगर उन्होंने मेरा समर्थन नहीं किया होता तो मेरे करियर की गति उस तरह कम नहीं होती, जैसी हो सकती थी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *