• Thu. May 9th, 2024

प्रियंका चोपड़ा ने भारत में होली समारोह से मालती मैरी, निक जोनास और अन्य लोगों के साथ अनदेखी तस्वीरें साझा कीं

ByMain News

Mar 27, 2024

प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ भारत में हैं। वह अपने परिवार के साथ देश में अपने समय का आनंद ले रही हैं। अभिनेत्री तब से चर्चा में हैं जब उन्होंने राम मंदिर, अयोध्या की अपनी यात्रा की तस्वीरें साझा कीं। उनके साथ निक जोनास और मालती मैरी भी थे और उन्होंने भगवान राम का आशीर्वाद लिया. उनकी तस्वीरें वायरल हो गईं और प्रशंसक प्रियंका की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सके कि कैसे उन्होंने हमेशा अपने देश, संस्कृति को सबसे ऊपर रखा है और हमेशा की तरह सभी धर्मों के प्रति सम्मान दिखाया है। वह वास्तव में गर्व से भारत का प्रतिनिधित्व करती है और यह कुछ ऐसा है जो हमें दिवा से सीखना चाहिए।

प्रियंका ने भारत में अपनी होली पार्टी की नई तस्वीरें शेयर कीं

अभिनेत्री भारत में हैं और अपने बड़े चोपड़ा परिवार के साथ अच्छा समय बिता रही हैं। कल होली थी और हमने देखा कि कैसे प्रियंका, निक और मालती मैरी ने भारत में परिवार के साथ रंगों का त्योहार मनाया। पार्टी की तस्वीरें वायरल हो गई थीं और हमने प्रियंका को सिद्धार्थ चोपड़ा, मन्नारा चोपड़ा, मिताली हांडा और अन्य लोगों के साथ आनंद लेते देखा था।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा होली पार्टी में मौजूद नहीं थे, लेकिन प्रियंका और उनके ग्रुप ने शानदार समय बिताया। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर कुछ और तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने इस बात की झलक साझा की कि निक ने अपने परिवार के साथ दिन का आनंद कैसे लिया और उन्होंने मन्नारा चोपड़ा को पंजाबी ढोल की थाप पर नाचते हुए भी देखा।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “होली जलाई गई। हमारे परिवार के लिए इतना गर्मजोशी भरा माहौल बनाने के लिए @tam2cul @suदीपदत्त को धन्यवाद! बहुत मजा आया।”

प्रियंका काम के सिलसिले में भारत में हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह एक नई बॉलीवुड फिल्म भी साइन कर सकती हैं। हममें से कई लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि प्रियंका जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। प्रियंका चोपड़ा संजय लीला भंसाली के साथ एक पीरियड एक्शन फिल्म कर सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *