• Thu. May 9th, 2024

विराट कोहली ने अपने बेटे अकाय के जन्म के बाद अनुष्का शर्मा के साथ अपने लंबे ब्रेक के बारे में बात की; जानें कि उन्हें किस चीज़ में सबसे ज़्यादा आनंद आया

ByMain News

Mar 27, 2024

विराट कोहली के जीवन का सबसे अच्छा समय उनके बेटे अकाय कोहली की चोट के दौरान दो महीने के ब्रेक के दौरान बीता। विराट और अनुष्का शर्मा ने लंदन में अपने बच्चे का स्वागत किया और अब भी छोटा बच्चा अपनी मां और बहन वामिका कोहली के साथ इंग्लैंड की राजधानी में है। जबकि डैडी कोहली अपने दो महीने के ब्रेक के दौरान अपने बच्चों के साथ की गई सारी मस्ती को मिस कर रहे हैं।

अपने नवीनतम साक्षात्कार में, विराट ने अपने दो महीने के ब्रेक के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्हें अपना नाम विराट सुनने की आदत नहीं थी और वह एक आम आदमी की तरह रहते थे। विराट ने कहा कि वह इस समय अपने परिवार के साथ बिताने के लिए आभारी हैं। उन्होंने मैच के बाद प्रतिनिधित्व समारोह में कहा, “हम देश में नहीं थे। हम एक ऐसी जगह पर थे जहां लोग हमें पहचान नहीं रहे थे। बस दो महीने के लिए सामान्य महसूस करने के लिए एक परिवार के रूप में एक साथ समय बिताया।” उन्होंने कहा कि यह एक अवास्तविक एहसास था।

“बेशक, दो बच्चे होने पर, पारिवारिक दृष्टिकोण से चीजें पूरी तरह से अलग हो जाती हैं। इसलिए एक साथ रहने की क्षमता, आप अपने बड़े बच्चे के साथ जो संबंध बनाते हैं, वह अद्भुत है। मेरा मतलब है, मैं इससे अधिक आभारी नहीं हो सकता था भगवान मेरे लिए यह अवसर है कि मुझे अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिला।”

विराट कोहली ने खुलासा किया कि ब्रेक के दौरान उन्होंने सबसे ज्यादा किस चीज का आनंद लिया।

विराट ने कहा, “और हां, हम जिस जगह पर थे, मैं लोगों को बता रहा था कि जब हम वापस आए, तो घर वापस आने की आवाजें बहुत तेज थीं। मैं ऊपर नहीं देख सकता था क्योंकि मुझे अपना कहलाने की आदत नहीं थी।” दो महीने के लिए नाम। और फिर तुरंत आप ये तेज़ आवाज़ें सुनते हैं और फिर आप फिर से उसी में वापस आ जाते हैं।
“लेकिन यह ख़ूबसूरत था। सड़क पर किसी दूसरे व्यक्ति की तरह पहचाने न जाना और आम तौर पर लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी की तरह आगे बढ़ना एक अद्भुत अनुभव है।”

मैच के बाद मैदान पर अनुष्का शर्मा को कॉल करने के अपने वीडियो पर विराट को अभी मिश्रित प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ रहा है, कई लोग उन्हें ध्यान आकर्षित करने वाला कह रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *