• Fri. May 10th, 2024

दीपिका पादुकोण के साथ समय बिताने के लिए रणवीर सिंह लंबी पितृत्व छुट्टी लेंगे

ByMain News

Mar 26, 2024

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। जल्द ही माता-पिता बनने वाले लोगों ने हाल ही में एक जोड़े के रूप में एक नए चरण की शुरुआत करते हुए यह घोषणा की। अब ऐसा लग रहा है कि रणवीर दीपिका के साथ समय बिताने के लिए छुट्टी लेने वाले हैं।

ज़ूम की रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण का समर्थन करने के लिए एक साल का पितृत्व अवकाश लेने के लिए तैयार हैं। एक सूत्र ने साझा किया, “दीपिका ने पहले ही डेक साफ़ कर लिया था। उसने धीरे-धीरे अपना सारा काम आसान कर लिया था और लंबे पितृत्व अवकाश के लिए तैयार हो रही थी। रणवीर की ऐसी कोई योजना नहीं थी. लेकिन बैजू बावरा के लिए उनकी एक साल की डेट्स खाली होने के बाद, रणवीर के पास फ्लोर पर जाने के लिए कोई अन्य असाइनमेंट तैयार नहीं था। उन्होंने अब डॉन 3, शक्तिमान और आदित्य धर की एक्शन फिल्में अगले साल शुरू होने से पहले कोई अंतरिम कार्यभार नहीं लेने का फैसला किया है। वह दीपिका और बच्चे के साथ समय बिताएंगे।”

फरवरी में, दीपिका और रणवीर ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की, उन्होंने गुलाबी और नीले रंग में छोटे जूते, बच्चों के जूते और सहायक उपकरण वाली एक कलाकृति साझा की, जिस पर “सितंबर 2024” लिखा हुआ था, जिससे उनके पहले बच्चे के जन्म की अनुमानित तारीख का पता चला।

अभी हाल ही में दोनों को गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में देखा गया था। उन्होंने मंच पर प्रस्तुति भी दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *