• Wed. May 8th, 2024

मन्नारा चोपड़ा ने ‘महिला वर्ग में विजेता’ टैग का बचाव किया, अन्य BB17 लड़कियों पर कटाक्ष किया: ‘उनमें खामियां थीं’

ByMain News

Feb 18, 2024

सबसे विवादास्पद रियलिटी टीवी शो में से एक, बिग बॉस अक्सर अपने प्रतिभागियों के बीच विवादों के कारण सुर्खियों में रहता है। लेकिन जो बात उल्लेखनीय है वह यह है कि इनमें से कई प्रतिभागी प्रतिस्पर्धा के दौरान एक बंधन बनाते हैं, जिनमें से कुछ शो के बाद भी कायम रहते हैं। पिछले सीजन बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी विजेता बनकर उभरे थे। दो हफ्ते पहले, मुनव्वर को अपने हालिया इंस्टाग्राम लाइव सत्र में मन्नारा चोपड़ा का मजाक उड़ाते देखा गया था। स्टैंड-अप कॉमेडियन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की, जब उन्होंने मन्नारा चोपड़ा द्वारा खुद को “महिला वर्ग में बिग बॉस 17 विजेता” कहने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। मन्नारा, जो सलमान खान के शो में दूसरी रनर-अप थीं, ने ग्रैंड फिनाले के बाद इसे अपने इंस्टाग्राम विवरण के रूप में जोड़ा था, लेकिन बाद में इसे हटा दिया।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मन्नारा ने कहा कि यह उनकी टीम थी जिसने ऐसा किया। इसका बचाव करते हुए उन्होंने कहा, ‘भले ही मेरी टीम ने मेरे बायो में इसका जिक्र किया हो, मुझे इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता। मैं एक प्रतियोगिता में था और अगर कई अन्य लड़कियां और लड़के थे, लेकिन मैंने खेल में आगे बढ़ते हुए शीर्ष 3 में जगह बनाई, तो मैं इस तथ्य को स्वीकार करना चाहूंगा और मुझे इस पर गर्व महसूस करना चाहिए कि मैंने इसमें इतनी दूर तक जगह बनाई है। खेल। यह गर्व का क्षण है और अगर मेरी टीम ने लिखा कि मैं महिला वर्ग में विजेता थी, तो उन्होंने निश्चित रूप से इसके बारे में कुछ सोचा होगा।

मन्नारा ने यह भी कहा कि वह ट्रोल्स से परेशान नहीं हैं और उनका मानना ​​है कि उनकी शीर्ष 3 रैंकिंग उनके आकर्षक व्यक्तित्व को दर्शाती है। “सच्चाई यह है कि मैं शीर्ष 3 में था और मैं अन्य प्रतियोगियों को पीछे छोड़ने में सक्षम था। इसमें कोई दो राय नहीं है और अगर लड़कियाँ थीं, लेकिन मैं ही शीर्ष 3 में थी। इसका मतलब यह भी नहीं है कि जो लोग शीर्ष 3 में जगह नहीं बना सके, वे कम योग्य, कम प्रतिभाशाली थे। शायद उनके व्यक्तित्व में कुछ कमी थी या उनके व्यक्तित्व में खामियां थीं इसलिए मैं टॉप 3 में था। लोगों को मेरा व्यक्तित्व पसंद आया। मैं फिर से यह उल्लेख करना चाहूंगा कि एक शो एक टीम द्वारा सामूहिक रूप से बनाया जाता है। जो भी प्रतियोगी शो में अगर वो ना होते तो शो शायद इतना दिलचस्प नहीं होता।”

बिग बॉस 17 के घर में मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा को कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा। शुरुआत में दोनों अच्छे दोस्त थे लेकिन बाद में आयशा खान की एंट्री के बाद उनमें कुछ मतभेद हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *