• Wed. May 8th, 2024

विद्या बालन ने बॉलीवुड की तुलना साउथ फिल्मों से की, दिया चौंकाने वाला बयान!

ByMain News

Feb 18, 2024

परिणीता से लेकर लगे रहो मुन्ना भाई और डर्टी पिक्चर तक विद्या बालन ने बॉलीवुड में अपनी काबिलियत साबित की है। उनकी अभिनय क्षमता बेजोड़ है और वह अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने में कभी असफल नहीं होती हैं। अभिनेता रविवार को उस समय सुर्खियों में आ गए जब उन्होंने दक्षिण भारतीय सिनेमा की तुलना बॉलीवुड से की।


मसाबा गुप्ता के साथ बातचीत में, विद्या बालन ने अपनी दक्षिण भारतीय परवरिश के बारे में खुलकर बात की और कहा कि उनके पास हमेशा वह ग्राउंडिंग थी। अभिनेता ने कहा, “मुझे लगता है कि वे अपने काम को लेकर कहीं अधिक अनुशासित हैं, यह निश्चित है। हालांकि मैं कहूंगा कि मैं जिस तरह की फिल्में करता हूं, उनमें बहुत अधिक अनुशासन होता है क्योंकि हम ऐसा न करना बर्दाश्त नहीं कर सकते।”

विद्या बालन ने बॉलीवुड पर की टिप्पणी
“वे छोटे बजट पर बनी हैं; वे मध्यम आकार की फिल्में हैं, और इसलिए, एक निश्चित कठोरता है जिसके साथ आप काम करते हैं। मैं कभी भी हिंदी में मेगा फिल्म पर नहीं गया हूं, इसलिए मुझे नहीं पता कि यह कैसे होता है काम करता है, लेकिन वहाँ है… बहुत सारी चीज़ें काम नहीं कर रही हैं, और हम खुद से सवाल पूछ रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह प्रामाणिक होने के बारे में है। वे जो हैं उसके प्रति प्रामाणिक हो रहे हैं। प्रामाणिक रूप से एक हिंदी फिल्म क्या है? क्या हम यह जानते हैं अब और नहीं,” उसने जारी रखा

अपनी परवरिश के बारे में बात करते हुए, बालन ने आगे कहा, “बेशक यह मेरा परिवार है, लेकिन यह एक दक्षिण भारतीय होना भी है। मैं कई दक्षिण भारतीय अभिनेताओं से भी मिली हूं, जो मुझे लगता है कि इसे एक नौकरी की तरह लेते हैं। यह बहुत अच्छी बात है कि आप ‘यह कर रहे हैं, यह बहुत अच्छा है कि आप चमक रहे हैं, और हमें आप पर गर्व है, लेकिन यह एक काम है। और जब आपका काम पूरा हो जाता है, तो आप घर वापस आ जाते हैं, और घर पर, आप विद्या हैं, आप हैं एक बेटी, एक चाची, एक पत्नी, जो भी हो। मेरे पास हमेशा वह आधार रहा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *