• Wed. May 15th, 2024

दीपिका पादुकोण के प्रशंसक उन्हें ‘सबसे बड़े सुपरस्टार’ के रूप में पेश करते हैं क्योंकि अमेरिकी एक्स उपयोगकर्ता पूछता है ‘वह कौन है?’ बाफ्टा उपस्थिति के बाद

ByMain News

Feb 19, 2024

दीपिका पादुकोण ने रविवार के बाफ्टा के लिए अपने सिल्वर शिमरी लुक से न केवल अपने देसी प्रशंसकों को प्रभावित किया, बल्कि कुछ अंतरराष्ट्रीय प्रशंसक भी बनाए।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और गायिका दुआ लीपा 77वें बाफ्टा फिल्म पुरस्कार समारोह में प्रस्तुतकर्ताओं में शामिल थीं। अपने पूरे सब्यसाची लुक से दीपिका ने न सिर्फ भारतीय प्रशंसकों को प्रभावित किया बल्कि कुछ अंतरराष्ट्रीय प्रशंसकों को भी प्रभावित किया। किसी ने ट्विटर पर यह भी पूछा कि ‘वह कौन है’।

इवेंट के लिए दीपिका ने सेक्विन वर्क वाली गोल्डन और सिल्वर रंग की झिलमिलाती साड़ी पहनी थी। दीपिका ने इसे मैचिंग ब्लाउज के साथ पेयर किया था। उन्होंने कोहल-रिम वाली आंखों, गंदे बालों का जूड़ा और स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ डेवी मेकअप का विकल्प चुना। दीपिका ने द जोन ऑफ इंटरेस्ट के लिए अभिनेता जोनाथन ग्लेज़र को अंग्रेजी भाषा में नहीं सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार प्रदान किया।

एक्स (पहले ट्विटर) पर एक व्यक्ति ने लिखा, “पता नहीं वह कौन है, लेकिन लड़की ने उस लुक को खा लिया। आईएसटीजी अगर दुआ (लिपा) इस तरह सेवा नहीं करती।” जब एक प्रशंसक ने कहा कि यह दीपिका है, तो उस व्यक्ति ने लिखा, “मुझे नहीं पता, लेकिन वह पोशाक ही सब कुछ है, किसी यादृच्छिक लड़की को इतना बुरा खाते हुए देखना और फिर एक सादे काले गाउन में दुआ होगी।” अभिनेता के एक प्रशंसक ने लिखा, “रैंडम? वह बॉलीवुड की सबसे बड़ी लड़की है।”

प्रशंसक दीपिका को ‘लाखों लोगों की मां’ कहते हैं
एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “वह दीपिका पादुकोण हैं। लाखों लोगों की मां।” एक टिप्पणी में लिखा था, “ठीक है झुक जाओ वह भारत की सबसे बड़ी सुपरस्टार है।” एक अन्य एक्स यूजर ने कहा, “हे भगवान, वह दीपिका पादुकोण है, जब रेड कार्पेट पर सर्विस करने की बात आती है तो वह हमेशा खाती है।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “वह दीपिका पादुकोण हैं, सर्वश्रेष्ठ भारतीय अभिनेताओं में से एक। और हाँ वह बहुत खूबसूरत हैं और उनका फैशन हमेशा चरम पर रहता है।”

दीपिका की फिल्मों के बारे में
दीपिका को हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म फाइटर में देखा गया था। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे। वह अगली बार साउथ एक्टर प्रभास के साथ साइंस-फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म कल्कि 2898 AD में नजर आएंगी। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं और यह 9 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *