• Thu. May 16th, 2024

‘आधारहीन’ अफवाहें फैलाने पर ट्रोल करने वालों को रश्मिका मंदाना का करारा जवाब

ByMain News

Feb 20, 2024

प्रशंसित अभिनेत्री, रश्मिका मंदाना ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक ट्रोल को करारा जवाब दिया और अपनी पेशेवर पसंद का दृढ़ता से बचाव किया। अभिनेत्री ने अपने एक्स प्लेटफॉर्म (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर लिया और एक उपयोगकर्ता को जवाब दिया, जिसने 2022 की फिल्म, अदावल्लू मीकू जोहारलू को साइन करने के पीछे उनके मकसद पर सवाल उठाया था। उपयोगकर्ता ने सुझाव दिया कि उनका निर्णय स्क्रिप्ट की योग्यता के बजाय केवल सह-कलाकार शारवानंद और निर्देशक किशोर तिरुमाला की उपस्थिति से प्रभावित था।

रश्मिका ने अपने रुख पर अडिग रहते हुए, “निराधार” अफवाहों को प्रचारित करने के लिए व्यक्ति को फटकार लगाई और स्क्रिप्ट की गुणवत्ता के आधार पर परियोजनाओं का चयन करने के लिए अपनी अटूट प्रतिबद्धता पर जोर दिया। “कहा कौन रे? मैं सिर्फ इसलिए फिल्में करता हूं क्योंकि मुझे स्क्रिप्ट पर भरोसा है।’ और कलाकारों और क्रू के साथ काम करने में सक्षम होना एक सम्मान की बात है। मुझे आश्चर्य है कि ये सभी आधारहीन खबरें कहां से शुरू होती हैं,” अभिनेत्री ने लिखा।

यह घटना एक अन्य सोशल मीडिया एक्सचेंज के ठीक बाद की है जहां रश्मिका ने उन दावों को संबोधित किया था कि उन्होंने एनिमल की सफलता के बाद अपनी फीस बढ़ा दी थी। दावे को खारिज करते हुए, उन्होंने मज़ाकिया ढंग से ऐसी अफवाहों के स्रोत पर विचार किया और निर्णय लेने की प्रक्रिया के लिए उत्प्रेरक के रूप में मीडिया अटकलों का हवाला देते हुए वृद्धि पर विचार करने की संभावना का संकेत दिया।

रश्मिका ने लिखा, “मुझे आश्चर्य है कि कौन कहता है.. यह सब देखने के बाद मुझे लगता है कि मुझे वास्तव में इस पर विचार करना चाहिए.. और अगर मेरे निर्माता पूछते हैं कि क्यों… तो मैं सिर्फ इतना कहूंगी कि ‘मीडिया ऐसा कह रहा है सर.. और मुझे लगता है कि मुझे उनकी बातों पर खरा उतरना चाहिए.. मैं क्या करूं?”

रश्मिका मंदाना का वर्कफ्रंट
अपने पेशेवर काम के बारे में बात करते हुए, रश्मिका अपने शूटिंग शेड्यूल में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस जल्द ही ‘पुष्पा: द रूल’, ‘रेनबो’, ‘द गर्लफ्रेंड’ और ‘चावा’ में नजर आएंगी। उन्होंने हाल ही में ‘पुष्पा 2: द रूल’ में अपनी भूमिका के बारे में जानकारी साझा की, जो वर्तमान में निर्माणाधीन है। News18 की एक रिपोर्ट के अनुसार, रश्मिका मंदाना ने इस परियोजना के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया और कहा, “मैं आपसे वादा कर सकती हूं कि पुष्पा 2 बहुत बड़ी होने वाली है। हमने पहली फिल्म में कुछ पागलपन दिया था, भाग 2 में, हम जानते हैं कि हमारी एक जिम्मेदारी है क्योंकि लोगों को फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं। हम लगातार और सचेत रूप से इसे वितरित करने का प्रयास कर रहे हैं। मैंने अभी-अभी पुष्पा 2 के लिए एक गाने की शूटिंग की और मैंने कहा, ‘आप लोग इस बारे में कैसे सोच रहे हैं?’ हर कोई एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए प्रेरित होता है। हम सभी बाहर गए हैं और इस प्रक्रिया का आनंद ले रहे हैं। यह एक ऐसी कहानी है जिसका कोई अंत नहीं है, आप इसे किसी भी तरह ले जा सकते हैं। यह मज़ेदार है।”

पुष्पा 2 फिल्म के बारे में
‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त 2024 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। सुकुमार द्वारा निर्देशित और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन, रश्मिका और फहद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं। संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता देवी श्री प्रसाद ने दिया है। अल्लू अर्जुन द्वारा निभाया गया पुष्पराज का किरदार सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक बन गया। इसके साथ ही उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता। ‘पुष्पा’ का पहला भाग सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई और कई हफ्तों तक कैश रजिस्टर में हलचल मची रही। यह फिल्म 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *