• Thu. May 16th, 2024

कियारा आडवाणी फरहान अख्तर की डॉन 3 के लिए रणवीर सिंह के साथ शामिल हुईं: ‘प्रतिष्ठित डॉन फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं’

ByMain News

Feb 20, 2024

कियारा आडवाणी डॉन 3 का हिस्सा होंगी, अभिनेता ने सोमवार को इसकी पुष्टि की। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कियारा ने एक संक्षिप्त क्लिप साझा की और एक नोट लिखा। कियारा फरहान अख्तर की फ्रेंचाइजी में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ अभिनय करेंगी।

कियारा ने डॉन 3 का हिस्सा बनने की पुष्टि की
एक्स पर, कियारा ने लिखा, “प्रतिष्ठित डॉन फ्रैंचाइज़ का हिस्सा बनने और इस अविश्वसनीय टीम के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं! आपके सभी प्यार और समर्थन की उम्मीद है क्योंकि हम एक साथ इस रोमांचक यात्रा पर निकले हैं (क्लैपर बोर्ड इमोजी)।” एक्स पर क्लिप पोस्ट करते हुए फरहान अख्तर ने लिखा, “डॉन यूनिवर्स @advani_kiara #Don3 में आपका स्वागत है।”

रणवीर पिछले साल इस फिल्म से जुड़े थे
अगस्त 2023 में, फरहान ने एक विशेष घोषणा वीडियो के साथ खुलासा किया कि हिट फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में रणवीर सिंह नए डॉन होंगे। टीजर में रणवीर एक बिल्डिंग में कैमरे की तरफ पीठ करके बैठे हैं। उसने सिगरेट जलाई, अपना परिचय डॉन के रूप में दिया और फिर कैमरे की ओर मुड़ गया। इससे पहले, पिछले संस्करणों में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन ने यह किरदार निभाया था।

डॉन फ्रैंचाइज़ी के बारे में अधिक जानकारी
डॉन 3 के बाकी कलाकारों की आधिकारिक घोषणा का अभी भी इंतजार है। डॉन सीरीज़ हमेशा सम्मोहक कहानियों, रोमांचक एक्शन और अविस्मरणीय क्षणों से जुड़ी रही है। डॉन में शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा और बोमन ईरानी प्रमुख भूमिकाओं में थे। यह फ़िल्म 2006 में रिलीज़ हुई और न्यूचैटेल इंटरनेशनल फैंटास्टिक फ़िल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ एशियाई फ़िल्म का पुरस्कार जीता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *