• Thu. May 16th, 2024

दुर्लभ उपस्थिति के बाद ट्रोल्स पर आयशा टाकिया की प्रतिक्रिया: ‘प्रसिद्धि, फिल्मों और वापसी में कोई दिलचस्पी नहीं’

ByMain News

Feb 19, 2024

वांटेड फेम आयशा टाकिया ने उन लोगों के लिए एक लंबा नोट लिखा है जो उनकी दुर्लभ स्पॉटिंग के बाद उनकी उपस्थिति की आलोचना कर रहे हैं। हाल ही में आयशा को लंबे समय बाद मुंबई एयरपोर्ट पर अपने बेटे के साथ देखा गया। जैसे ही उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने लिए स्टैंड लिया और कहा कि वह जल्द ही फिल्मों में वापसी नहीं करेंगी।

अपने लुक को लेकर ट्रोल हो रही हैं आयशा टाकिया
आयशा ने अपने पोस्ट में खुलासा किया कि वह मेडिकल इमरजेंसी के लिए गोवा जा रही थीं। उन्होंने लिखा, “यह कहने की जरूरत है, दो दिन पहले गोवा पहुंची थी… मेरे परिवार में एक मेडिकल इमरजेंसी थी… मेरी बहन सचमुच अस्पताल में है। इस सब के बीच, मुझे याद है कि उड़ान भरने से पहले कुछ लोगों ने मुझे रोका था और कुछ सेकंड के लिए उनके लिए पोज़ दिया था। पता चला कि देश में मेरी शक्ल-सूरत पर सवाल उठाने के अलावा कोई और महत्वपूर्ण मुद्दा नहीं है।”

आयशा टाकिया: मुझे फिल्मों या वापसी में कोई दिलचस्पी नहीं है
उन्होंने स्पष्ट किया कि अभिनेता बॉलीवुड में वापसी नहीं करेंगे। “लोग इस बारे में वायरल हास्यास्पद राय से घिरे हुए हैं कि लोग कैसे सोचते हैं कि मुझे दिखना चाहिए था और नहीं। सचमुच मुझ पर काबू पा लो यार, मुझे किसी भी फिल्म में काम करने या किसी भी तरह की वापसी में कोई दिलचस्पी नहीं है, जैसा कि लोग कह रहे हैं। मैं अपना जीवन खुशी से जी रहा हूं, कभी सुर्खियों में नहीं रहना चाहता, किसी प्रसिद्धि में दिलचस्पी नहीं रखता, किसी फिल्म में नहीं आना चाहता… सो चिल.. कृपया बेझिझक मेरी बिल्कुल भी परवाह न करें।’

“एक ऐसी लड़की से उम्मीद करना जो ज्यादातर अपनी किशोरावस्था में देखी जाती है, 15 साल बाद भी एक जैसी दिखेगी… ये लोग कितने अवास्तविक और हास्यास्पद हैं… लोल कृपया अच्छी दिखने वाली महिलाओं को अलग करने के बजाय अपने समय के साथ करने के लिए बेहतर चीजें ढूंढें, मैं मुझे एक शानदार जीवन का सौभाग्य प्राप्त हुआ है और मुझे आपकी राय की आवश्यकता नहीं है, इसे रुचि रखने वालों के लिए सहेज कर रखें। मैं आपकी सारी घटिया ऊर्जा वापस भेज रहा हूं। बेहतर करो, लोगों, एक शौक पालो, मज़ेदार खाना खाओ, अपने दोस्त से बात करो, मुस्कुराओ, इतना दुखी न होने के लिए जो भी करना पड़े कि तुम्हें एक ख़ूबसूरत ख़ुशहाल महिला को बताना पड़े कि वह वैसी नहीं दिख रही जैसी तुम चाहते थे,” उसने बात ख़त्म की। उनकी पोस्ट को इंस्टाग्राम पर उनके प्रशंसकों का समर्थन मिला है।

कौन हैं आयशा टाकिया
आयशा ने मनोरंजन उद्योग में अपना करियर एक मॉडल के रूप में शुरू किया और फाल्गुनी पाठक के गाने मेरी चुनर उड़ उड़ जाए से ध्यान आकर्षित किया। बाद में उन्होंने टार्ज़न: द वंडर कार से बॉलीवुड में डेब्यू किया और 2004 में सर्वश्रेष्ठ डेब्यू के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीता। वह दिल मांगे मोर!!!, डोर, नो स्मोकिंग, वांटेड, सलाम-ए-इश्क और पाठशाला जैसी फिल्मों में दिखाई दी हैं। , दूसरों के बीच में।

उन्हें आखिरी बार 2011 की फिल्म मॉड में देखा गया था जिसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। जब उन्हें सार्वजनिक रूप से देखा गया तो उनकी उपस्थिति में बदलाव के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। कई लोगों ने उन पर खुद पर फिलर्स या अन्य कॉस्मेटिक प्रक्रियाएं करवाने का भी आरोप लगाया, लेकिन आयशा ने हमेशा उन्हें खारिज कर दिया।

आयशा की शादी फरहान आजमी से हुई है, जो एक रेस्तरां मालिक हैं। वह राजनेता अबू आज़मी के बेटे भी हैं। उनका एक बेटा मिकाइल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *