• Fri. Apr 26th, 2024

बॉलीवुड के इन दो एक्ट्रेस क्या माँ बनने वाली है..सोशल मीडिया पर आए तस्वीरें गर्भावस्था की अफवाहों की ओर ले जाती हैं …..

बॉलीवुड ऐसे एक ग्लामरौस इंडस्ट्री है। यहां पर कई एड्रेस अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान देते देते अपनी पर्सनल लाइफ को इकनूर कर देती है। जैसे इन सेलिब्रिटी की उम्र बढ़ती जाती है,वही उनकी फैमिली प्लानिंग देर लग जाते है।

अब सोशियल मीडिया में बॉलीवुड के कुछ एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी पर चर्चा हो रहे है। इसमें पहला नाम ऐश्वर्या राय की है। सोशल मीडिया में ऐश्वर्या राय की दूसरी बार प्रेग्नेंट होने का चर्चा आजकल हो रहे हैं। कुछ दिन पहले ऐश्वर्या राय के एक फोटो सोशल मीडिया में आए थे। इस फोटो को लेकर फैंस खयाल लगा रहा है कि वह माँ बनने वाली है। लेकिन इसके बारे में अभी तक पुष्टि नहीं मिली है।

सोशल मीडिया में प्रेगनेंसी चर्चा में आए दूसरी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण है। दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ 2018 नवंबर में शादी की थी। और तब से रणवीर और दीपिका फैंस इन दोनों की और से खुशखबरी सुनना चाहते हैं।

आजकल दीपिका ने अपने पोस्ट से यह हिंट दी गई है जैसे लग रहा है कि जल्दी ही वह अपने फैंस को खुशखबरी देंगे दीपिका ने रीज़नली रणवीर के इंस्टाग्राम लाइव सेक्शन के दौरान दाढ़ी लिखकर कमेंट किया था। इस कमेंट के साथ दीपिका ने बेबी इमोजी भी शेयर की थी और इसका रिप्लाई रणवीर ने भो बेबी इमोजी दिए थे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *