• Fri. Apr 26th, 2024

एमी जैक्सन ने इंस्टाग्राम से अपने मंगेतर जॉर्ज पानायियोटौ की तस्वीरें हटाईं, ब्रेकअप की अफवाहें उड़ीं…

एमी जैक्सन एक प्रसिद्ध इंडियन एक्ट्रेस हैं। बॉलीवुड और दक्षिण भारत में समान रूप से लोकप्रिय। एमी ने तमिल फिल्म मद्रासी पट्टनम के साथ दक्षिण भारत में कदम रखा। नायक प्रसिद्ध अभिनेता आर्य है।

फिल्म सुपरहिट रही थी। इसके बाद एक्टर को कई मौके मिले। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के साथ-साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेरा है। एक्ट्रेस ने कुछ साल पहले अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायोटा से सगाई की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर भी जारी की। दंपति का एक बच्चा था। खबरें थीं कि दोनों 2020 में शादी कर लेंगे। लेकिन कोविड की वजह से इसमें काफी समय लग गया। अब एक और खबर आई है।

शादी की खबरों का इंतजार कर रहे फैंस को खबरें आ रही हैं कि दोनों अलग हो गए हैं। दोनों की एक साथ सभी तस्वीरें स्टार के इंस्टा से गायब हो गई हैं।दोनों की साथ में कई तस्वीरें भी आईं।फैंस अब सोच रहे हैं कि आखिर ये सब कहां है। एमी और जॉर्ज को 2015 में प्यार हो गया था। इस जोड़े ने 2019 में घोषणा की कि उन्होंने शादी करने का फैसला किया है।

इसके बाद कोविड आ रहा था। इस बीच, अभिनेत्री ने घोषणा की कि वह गर्भवती है। उस वर्ष दंपति को एक बच्चा हुआ। अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। फैंस इन खबरों को बड़े चाव से सुन रहे हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *