• Fri. Apr 26th, 2024

रेड कारपेट पर नज़र आए हॉट लुक में परिणीति चोपड़ा…

बॉलीवुड की जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस परिणीति चोपरा आये दिनों अपने आल ड्रेसेस को लेकर सूखीयों का हिस्सा बनी रहती है। एक बार फिर से परिणीति चोपड़ा के एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो गयी थी। यह वीडियो जबरिया जोड़ी की मूवी प्रमोशन के दौरान की है। के कारण परिणीति चोपरा के फैंस इससे नाराज़ हो गये थे।

परिणीति चोपरा और सिद्धार्थ मल्होत्रा को फिल्म का एक सीन शो के द्वारा करने को कहा गया। इसके लिए सिद्धार्थ ने परिणीति चोपड़ा को अपने गोद में उड़ाना था। ऐसे करते समय परिणीति चोपड़ा का ड्रेस नीचे को खिसग गया। आपस में शोर मचा डाला कि मुझे नीचे उतार दो वरना ज़माना सारा देख लेगा। और इस दौरान एक्ट्रेस के डीप कट की वजह से परिणीति चोपड़ा इस ड्रेस अनकंफरटेबल नज़र आए। और एक्ट्रेस को कई बार नेक के डीप कट को अपनी हाथ से छुपाते ही देखा गया।

इसके पहले भी एक्ट्रेस बहुत सूचियों में आई थी।जब एक्ट्रेस ने बगयर ब्रा के ड्रेस पहन लिया था इस पर भी इनके कई फाइंड उन पर बरख उड़े थे। परिणीति चोपड़ा अपने कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा को बहुत ज्यादा फॉलो करती है। लेकिन प्रियंका चोपड़ा की पोजीशन तक पहुंचने के लिए परिणति को कुछ बड़ा करना होगा।

परिणीति ने लेडी वसेस रिक्की बेल्ल मूवी से अपना करियर शुरू किया था। मगर यह फिल्म सुपरहिट ना रही लेकिन परिणीति चोपरा को अक्टिंग के लिए 10 अवार्ड मिले थे।

https://youtu.be/INsyCv95fwo

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *