• Fri. Apr 26th, 2024

मलाइका अरोरा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके लिखा … “मेरे प्यार, मेरी जिंदगी, मेरी हर चीज..”

मलाइका अरोड़ा अपने दोस्तों और परिवार को करीब रखती हैं। दिवा अपने सोशल मीडिया पर खास यादों और महत्वपूर्ण घटनाओं की झलकियां शेयर करती हैं। एक नए इंस्टाग्राम अपलोड में, मलाइका ने काफी कुछ कहा है। अरहान अपने पालतू कुत्ते को गोद में लिए बैठे हैं। उन्होंने एक सफेद बनियान और एक टोपी पहन रखी है क्योंकि वह कैमरे को क्लिक करने से बेखबर हैं। तस्वीर को साझा करते हुए मलाइका ने लिखा, “मेरे प्यार, मेरी जिंदगी, मेरी हर चीज, अरहान खान, कैस्पर।”

मलाइका अरोड़ा टाइट शेड्यूल पर चलती हैं लेकिन एक्ट्रेस अपने फैमिली टाइम को सबसे ज्यादा महत्व देती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने बेटे अरहान और अपने पालतू कैस्पर के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताया। उसने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा की और उन्हें ऐसे लोग कहा जो उसके लिए सब कुछ मायने रखते हैं।अरहान अपने पूर्व पति और अभिनेता-निर्माता अरबाज खान के साथ मलाइका का 18 वर्षीय बेटा है।

मलाइका जल्द ही टीवी रियलिटी शो सुपरमॉडल ऑफ द ईयर 2 की जज के रूप में वापसी करेंगी। उनके साथ सह-जज के रूप में मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर शामिल हैं। मलाइका ने कोरियोग्राफर गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ इंडियाज बेस्ट डांसर को भी जज किया।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *