• Fri. Apr 26th, 2024

मसाबा गुप्ता ने अपने ओओटीडी की तस्वीरें पोस्ट कीं और वह बिल्कुल आश्चर्यजनक लग रही थीं।

सोशल मीडिया पर प्रशंसकों और दोस्तों ने अपनी पतली और फिट काया दिखाते हुए फर्श से अपने जबड़े उठा लिए थे। अपने नवीनतम रियलिटी शो उद्यम की घोषणा करते हुए, एक खूबसूरत सोने की संख्या में चमकते हुए, इक्का-दुक्का डिजाइनर ने कुछ तस्वीरें खिंचवाईं।

स्टार ने प्लंजिंग नेकलाइन के साथ गोल्ड गाउन में चकाचौंध कर दी। उन्होंने स्टेटमेंट रिंग के साथ लुक में टॉप किया और अपने बालों को साफ-सुथरे अपडू में कैरी किया।

प्रशंसकों और दोस्तों ने स्टार की फिट और शानदार नई काया के लिए प्रशंसा की, जिससे हर तरफ से प्यार उमड़ पड़ा। पिछले महीनों में, मसाबा ने स्वीकार किया कि वह एक स्वस्थ जीवन शैली का नेतृत्व करने की अपनी यात्रा पर है। सख्त वर्कआउट रूटीन से चिपके रहने के अलावा, वह अपने आहार और स्वस्थ खाने पर भी नजर रखती हैं।

उसने अपने लक्षित वजन को प्राप्त करने के लिए जो कुछ भी किया है उसका विवरण भी साझा किया। एक सोशल मीडिया पोस्ट में, उसने लिखा, “मैं अपने स्वास्थ्य के लिए उतना ही प्रतिबद्ध हूं जितना कि मैं अपने व्यवसाय और अपने रिश्तों के लिए हूं। यह हर एक दिन अपने आप से कहें। आपको अपने जीवन में फिटनेस के बारे में एक बात गैर-परक्राम्य बनाना होगा। यह सब वहीं से शुरू होता है। मेरा 7-9 बजे का कसरत/चलना/योग गैर-परक्राम्य है … एक सप्ताह के दिन बाहर के भोजन में भी कोई आदेश नहीं! सरल, घर का खाना।”

उन्होंने कहा, “मैं आज 10 साल में सबसे हल्की हूं और खुद को साबित करना चाहती हूं कि कई बार हम लड़कियों के हार्मोनल मुद्दों को आपके पोषण को ठीक करके और शारीरिक गतिविधि को अपना ध्यान केंद्रित करके हल किया जा सकता है।”

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *