• Fri. Apr 26th, 2024

चलो अपराध को हत्या से जोड़ते हैं – हुमा क़ुरैशी

ByMain News

Mar 29, 2024

अभिनेता, लेखक, निर्माता- हुमा कुरेशी को कई भूमिकाएँ निभाना पसंद है। जहां अभिनेता महारानी के तीसरे सीज़न को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से खुश हैं, वहीं निर्माता बेबी डू डाई डू को लेकर उत्साहित हैं। नचिकेत सामंत के निर्देशन में बनी यह फिल्म डबल एक्सएल (2022) के बाद कुरैशी और अभिनेता-भाई साकिब सलीम की दूसरी फिल्म है। जैसा कि हमने सुना है, फिल्म – जिसमें वह, चंकी पांडे और सिकंदर खेर अभिनीत हैं – पिछले महीने मुंबई में एक स्टार्ट-टू-एंड शेड्यूल के बाद पूरी की गई थी।

तो, बेबी डू डाई डू क्या है? सूत्र हमें बताते हैं कि यह मुंबई के अंदरूनी इलाके में स्थापित एक नव-नोयर अपराध कॉमेडी है। क्रिएटिव टीम के एक सूत्र ने खुलासा किया, “फिल्म दिसंबर 2023 में फ्लोर पर चली गई और मुख्य फोटोग्राफी फरवरी में पूरी हो गई। मुख्य पात्रों के अलावा, कलाकारों में मराठी थिएटर अभिनेता भी शामिल हैं क्योंकि नचिकेत एक प्रसिद्ध मराठी निर्देशक हैं। बेबी डू डाई डू महानगर के निचले हिस्से में स्थापित एक अजीब कहानी है, जहां प्रत्येक पात्र धूसर है और उसके कुछ गुप्त उद्देश्य हैं। यह हुमा की बहुचर्चित मोनिका ओ माय डार्लिंग [2022] की तर्ज पर विचित्र और स्मार्ट है।”

अपने प्रोडक्शन हाउस के माध्यम से, कुरेशी अनसुनी कहानियों को सामने लाना चाहती हैं – जिसमें डबल एक्सएल जैसी सार्थक फिल्म से लेकर बॉडी शेमिंग पर सवाल उठाने वाली बेबी डू डाई डू जैसी विचित्र फिल्म तक शामिल है। “जब हुमा और साकिब ने स्क्रिप्ट सुनी तो वे उत्साहित हो गए और उन्होंने तुरंत इसका समर्थन करने का फैसला किया। उन्हें यह पसंद आया कि कैसे यह उन रोजमर्रा के किरदारों पर एक हास्यप्रद चित्रण है जो खुद को अपराध में लिप्त पाते हैं। नए निर्माताओं का दृष्टिकोण पहले कंटेंट है और यह फिल्म उनके दृष्टिकोण के अनुरूप है। नचिकेत, जिन्होंने पहले गच्ची [2017] और कॉमेडी कपल [2020] का निर्देशन किया था, इसे यथार्थवादी उपचार देना चाहते थे। इसलिए, फिल्म को दक्षिण और मध्य मुंबई सहित शहर भर में वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया था। कई दृश्य स्थानीय ट्रेनों में वास्तविक यात्रियों के साथ फिल्माए गए हैं, ”स्रोत कहते हैं। हमने सुना है कि निर्माता जोड़ी साल के अंत से पहले फिल्म को बड़े पर्दे पर लाने की योजना बना रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *