• Wed. May 8th, 2024

32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से पूनम पांडे की मौत, फैंस हुए हैरान

ByMain News

Feb 2, 2024

एक्टर-मॉडल पूनम पांडे का गुरुवार रात निधन हो गया। वह 32 साल की थीं। उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से किए गए एक पोस्ट में कहा गया कि अभिनेता की मृत्यु सर्वाइकल कैंसर के कारण हुई।

इस खबर ने कई लोगों को चौंका दिया, कुछ लोगों को आश्चर्य हुआ कि क्या यह पोस्ट झूठी थी। पूनम की टीम ने भी News18 को दिए एक इंटरव्यू में इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “कल रात उनका निधन हो गया।” पूनम की मैनेजर पारुल चावला ने भी एएनआई से मॉडल की मौत की खबर की पुष्टि की है.

हाथ जोड़ने और दिल वाले इमोजी के साथ पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट में लिखा है, “यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली। दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उनके द्वारा साझा की गई हर बात के लिए उन्हें प्यार से याद करेंगे।”

उनकी टीम ने भी News18 से पुष्टि की, “कल रात उनका निधन हो गया।”

उन्हें 2022 में रियलिटी शो लॉक अप सीज़न 1 में देखा गया था, जिसे अभिनेता कंगना रनौत ने होस्ट किया था। पूनम पांडे की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट तीन दिन पहले गोवा में एक पार्टी की थी। उन्होंने एक पार्टी में अपना एक वीडियो शेयर किया था।

“खो गया? आशा है कि यह नकली या मजेदार पोस्ट नहीं है,” एक प्रशंसक ने लिखा, संदेह जताया कि यह एक धोखा हो सकता है, जबकि एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, ”वास्तव में यह क्या है? या आगामी प्रोजेक्ट के लिए किसी प्रकार का प्रमोशन?”

 

पांडे ने ट्विटर की कल्पना पर कब्ज़ा कर लिया और वह अपने रास्ते पर थीं जब उन्होंने 14 मार्च 2011 को घोषणा की कि अगर भारत क्रिकेट विश्व कप जीतता है तो वह कपड़े उतार देंगी।

भारत ने उस वर्ष विश्व कप जीता था। लेकिन पांडे अपने वादे पर कायम नहीं रहीं. उसने कहा कि वह कानून नहीं तोड़ना चाहती। उन्होंने स्वीकार किया कि यह पूरा मामला एक “पब्लिसिटी स्टंट” था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *