• Fri. Apr 26th, 2024

शिल्पा शेट्टी के नए गाने पर मीरा राजपूत ने प्रशंसा की…..

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत चुरा के दिल मेरा 2.0 में शिल्पा शेट्टी को देखना बंद नहीं कर सकती हैं। वह अपनी हॉटनेस से मदहोश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की प्रशंसा की।

शिल्पा शेट्टी की चुरा के दिल मेरा 2.0 सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। शिपा की बहुप्रतीक्षित फिल्म हंगामा 2 के गाने को खूब शेयर और सराहा जा रहा है।अभिनेत्री ने फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी से अपना खुद का 1994 का गाना रीक्रिएट करके 90 के दशक का जादू वापस ला दिया। जबकि मनोरंजन की दुनिया से कई लोगों ने उनकी प्रशंसा की है, बैंडबाजे कूदने के लिए नवीनतम शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत हैं।

शिल्पा शेट्टी ने हंगामा 2 से अपना गाना चुरा के दिल मेरा 2.0 रिलीज़ करने के बाद, मीरा राजपूत मदद नहीं कर सकीं, लेकिन स्टार की सराहना की। मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर गीत साझा किया और शिल्पा के लिए एक नोट लिखा। अपनी पोस्ट में, उन्होंने अभिनेत्री से पूछा कि वह गाने के रीप्राइज़्ड संस्करण में इतनी हॉट कैसे दिखीं?

जहां ओरिजिनल गाने में शिल्पा अक्षय कुमार के साथ थिरकती हैं, वहीं नए वर्जन में वह मिजान जाफरी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *