• Fri. May 10th, 2024

अमिताभ बच्चन इस साउथ इंडियन स्टार की फ़िल्म के लिए हैदराबाद पहुंचे….

Byadmin

Jul 24, 2021

साउथ इंडियन सुपरस्टार प्रभास का अपकमिंग फिल्म की शूटिंग केलिए बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन हैदराबाद पहुंचे है। महानदी के डायरेक्टर नागार्जुन की यह फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड रोल में नज़र आएगी। यह फ़िल्म सिर्फ हिंदी और अन्य भाषा में भी नहीं बल्कि अंग्रेजी में भी बनाए जाने की तैयारी है।

अमिताभ बच्चन अपने फैंस केलिए सोशल मीडिया पर नई मूवी के बारे में शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि वह अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद जा रहा है। इस फिल्म का शुरुआत मुहूर्त पूजा से लेकर 5-7 दिन तक होती है। प्रभास भी इस मुहूर्त पूजा में शामिल होंगे।नाग अश्विन के डायरेक्ट में बनने वाली यह फिल्म की कहानी के जरिए हमें भविष्य में होने वाली तीसरे विश्व युद्ध को दिखाया जाएगा। लेकिन अब तक यह फ़िल्म का नाम नहीं दिय है।यह फिल्म भारत के सबसे बड़ी फ़िल्म होंगे। इस फिल्म में बेहतरीन ग्राफिक इस्तेमाल किए जाने वाले हैं.। इस फिल्म की शूटिंग 2022 में पुरी होगी।

इस फिल्म के अलावा अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म गुडबाय, इंटर्न और सूरज बड़जात्या की फिल्म को लेकर भी बिजी हैं। जबकि प्रभास के पास नाग अश्विन की फिल्म के अलावा आदिपुरुष, सालार, और राधे श्याम जैसी फिल्में हैं।फ़िल्म में अमिताभ बच्चन का कैमियो नहीं बल्कि एक अहम किरदार है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *