• Sat. Apr 27th, 2024

पागल’ भारी बारिश के बीच आवारा कुत्तों से जुड़ी दिशा पटानी की खास गुजारिश…….

अभिनेत्री दिशा पटानी एक सच्ची नीली पशु प्रेमी हैं और उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इसका सबूत हैं। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पालतू जानवरों के साथ मनमोहक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। हाल ही में, उन्होंने मुंबई में आवारा कुत्तों के लिए एक विशेष अपील करने के लिए अपना हाथ उठाया।

चूंकि मुंबई की बारिश ने जलभराव के कारण सभी के जीवन को ठप कर दिया था, दिशा ने एक हार्दिक अपील शेयर की। खराब मौसम के बीच अभिनेत्री ने ‘गरीब आत्माओं’ के लिए बात की।

दिशा ने मुंबईवासियों से बारिश में आश्रय लेने के लिए आवारा कुत्तों को भवन परिसर में प्रवेश करने की अनुमति देने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि बारिश के मौसम में गरीब आत्माओं के पास जाने के लिए कोई जगह नहीं है और उन्होंने सभी से आग्रह किया कि वे उन्हें फिलहाल अपने भवन के अंदर जाने दें।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नोट को शेयर करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, “नमस्कार, सभी से अनुरोध है कि कृपया आवारा कुत्तों को अपनी इमारतों में शरण लेने दें क्योंकि इन गरीब आत्माओं को इन पागल बारिश में कहीं नहीं जाना है। “

काम के मोर्चे पर, दिशा अगली बार जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में दिखाई देंगी। टीम ने हाल ही में शहर में अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू की है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *